Top News
Next Story
NewsPoint

खुद की रिवॉल्वर से गोविंदा को लगी गोली, जानें अब कैसी है तबीयत?

Send Push

Jagruk Youth News,  1 october 2024, Govinda Injured: गोविंदा को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। एक्टर को आज सुबह तड़के गोली लग गई है, जिसके बाद उन्हें CRITI केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें ये गोली खुद की रिवॉल्वर से लगी है, जिसमें उनका पैर जख्मी हो गया है। यह भी बताया जा रहा है कि गोविंदा कहीं जाने के लिए घर से निकल रहे थे, इस दौरान ही उनके साथ यह हादसा हो गया। गोविंदा अभी ICU में भर्ती हैं। हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, इस खबर के आते ही एक्टर के फैंस भी परेशान हो गए हैं।

कैसे हुआ एक्टर के साथ हादसा?


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा के साथ ये हादसा उनकी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर की वजह से हुआ है। बताया जाता है कि एक्टर अपनी गन को साफ कर रहे थे। इसी दौरान गलती से गोली चल गई जो सीधे उनके पैर में लगी। इससे एक्टर जख्मी हो गए। फिलहाल उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। जैसे ही यह खबर बाहर आई तो एक्टर के फैंस भी उनकी हेल्थ को लेकर परेशान हो गए। फैंस दुआ कर रहे हैं कि गोविंदा जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

मैनेजर ने दिया अपडेट


उधर, गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने ANI से बातचीत में कहा कि एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा आज सुबह तड़के कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने अपने साथ में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी रखी थी। मैनेजर ने बताया कि इसी दौरान गोविंदा के हाथ से रिवॉल्वर गिर गई और अचानक गोली चल गई। गोली उनके पैर में लग गई। हालांकि डॉक्टर ने ऑपरेशन करते हुए गोविंदा के पैर से गोली को बाहर निकाल दिया है। फिलहाल एक्टर अभी अस्पताल में भर्ती हैं। उनके परिवार की तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

खबर में अपडेट जारी है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now